Tuesday, October 12, 2010

हॉकी मैच का लुत्फ़ , मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम

रविवार(10/10/10) को मै मम्मी पापा और मामा के साथ राष्ट्र मंडल खेलों के हॉकी मैच देखने मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम पंहुचा . सबकी टिकटे लगी पर मै फ्री में स्टेडियम में दाखिल हो गया . हां गेट पर पुलिस अंकल ने मेरी तलाशी लेनी चाही पर मैंने मना कर दिया . इंडिया- पाकिस्तान का मैच भी आज ही होना था , पर हमारे पास इंगलैंड-साउथ अफ्रिका और कनाडा -न्यूजीलैंड के मैच का टिकट था . स्टेडियम में दाखिल हुवे तो कड़ी धुप थी , फिर हमने कैमरा मैन के शेड के नीचे की सीट पर बैठे . मैच शुरू हुआ , और इंगलैंड ने एक गोल कर दिया . ताली शोर शराबे के बीच मैच चलता रहा और मै भी ताली बजाकर और शोर करके मैच देखता रहा . फिर , मुझे भूख लगी , मैंने दूध का बोतल खाली किया , फिर पानी की मांग की , पापा पानी पिलाने बाहर लाये .

दुबारा जब हम स्टेडियम में आये तो मुझे अच्छा नही लगा,मैंने बाहर चलने के लिए कहा , मांग पूरी नहीं हुई तो रोने लगा , फिर मम्मी मुझे लेकर बाहर आयी .मम्मी ने मुझे कोका कोला पिलाया . दोनों मैच खतम होने के बाद हम कनाट प्लेस आये , वहाँ साइक्लिंग के इवेंट्स हो रहे थे , पूरा कनात प्लेस बंद था, दो हेलीकाप्टर साइक्लिंग इवेंट्स को कवर करने के लिए कनाट प्लेस के ऊपर मंडरा रहे थे , मै हेलीकाप्टर को देख कर खूब खुश हुआ .



मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम

मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम

धुप तेज लग रही है


ये पेनाल्टी कोर्नर !

और ये हुआ गोल :::


मस्ती

मस्ती


अब मन भर गया , बाहर चलो


बाहर चलो, क्रंदन शरू


ये प्यास है बड़ी


पूरा कनाट प्लेस बंद


जबरदस्त सुरक्षा


मै हेलिकॉप्टर देख कर खुश

नोट- मै हेलीकाप्टर को हाप्टर बोलता हूँ

9 comments:

Akshita (Pakhi) said...

यह तो पूरा लाइव प्रसारण हो गया....मजा आ गया.

Gopal Singh said...

shandar

Gopal Singh said...

majedaar

DEEPAK BABA said...

चित्र सुंदर हैं.

रानीविशाल said...

बहुत सुन्दर चित्र और सुन्दर वर्णन आपके साथ ही थे लगा ....लेकिन भैया मेरी डाक्टर आंटी कहती है हम बच्चों के लिए अभी से कोक और ऐसी साडी केफीन वाले ड्रिंक्स पीना ठीक नहीं , आप भी ज्यादा नहीं पीना
अनुष्का

Krishna Kr. Yadav said...

माधव की नजरों से मैच देखना अच्छा लगा..जबरदस्त.

shilpi jain said...

its too gud....

shilpi jain said...

its too gud....

शुभम जैन said...

aree wah bahut maze kiye tumne to...

 
Copyright © माधव. All rights reserved.
Blogger template created by Templates Block Designed by Santhosh
Distribution by New Blogger Templates