Tuesday, March 15, 2011

प्री- नर्सरी का सत्र समाप्त , स्कुल बंद

मेरा प्री नर्सरी का सेसन १२ मार्च को समाप्त हो गया .स्कुल में टीचर परेंट्स मीट हुआ . मम्मी पापा को मेरे प्रोग्रेस के बारे में बताया गया . मेरी क्लास टीचर वैशाली मैम और प्रिंसिपल नीरा खेरा ने कुछ परेंटिंग टिप्स दिए .

वार्षिकोत्सव में भाग लेने पर मुझे एप्रेसिएसन अवार्ड और सर्टिफिकेट ऑफ मेरिट मिला.


मेरा स्कुल १२ मार्च को बंद हो गया है , पर रोज सुबह उठकर मम्मी से स्कुल जाने के लिए बोलता हूँ .

स्कुल अब २८ मार्च को खुलेगा तब मै नर्सरी में जाउंगा .







एप्रेसिएसन अवार्ड


प्रोग्रेस रिपोर्ट



5 comments:

Manpreet Kaur said...

वह वह बहुत ही अच्छा पोस्ट है! हवे अ गुड डे
मेरे ब्लॉग पर आए !
Music Bol
Lyrics Mantra
Shayari Dil Se

Kailash C Sharma said...

बहुत सुन्दर..अब कुछ दिन छुट्टियाँ मनाओ..

राज भाटिय़ा said...

बधाई माधाब जी... अब कमर कस लो.... ओर अब खुब खेलो २७ तक, फ़िर तो बेटा पढाई शुरु....

Patali-The-Village said...

बहुत सुन्दर...खूब मस्ती मारो|

कविता रावत said...

ab to khoob masti hogi hai n... aur holi bhi to bachho ko bahut bhati hai... khoob padhna beta!!

 
Copyright © माधव. All rights reserved.
Blogger template created by Templates Block Designed by Santhosh
Distribution by New Blogger Templates