Monday, January 17, 2011

धन्यवाद'


कल मेरा जन्म दिन था . दिन भर शुभकामनाए मिलती रही . जिस किसी ने फ़ोन किया , सबने मुझसे बात करना चाहा . मैंने किसी से बात किया, किसी से नहीं, सब मुड पर निर्भर था . वैसे मकर संक्राती के दिन ही मेरा दोस्त नमन के चाचू का अकस्मात निधन हो गया . बहुत दुखद घटना थी , लक्की चाचू मुझे भी बहुत प्यार करते थे . भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

इस घटना के बाद पापा -मम्मी मेरा जन्म दिन मनाने का प्रोग्राम रद्द कर दिया .वैसे सुबह में मैंने नानी का खरीदा हुआ कपड़ा पहना. मामा ने उपहार में एक बस दिया और पापा ने एक कार .
पापा -मम्मी , मामा और मै मंदिर गए , वहा भगवान को प्रसाद चढाया और आशीर्वाद लिया .

कल इन लोगो ने मुझे जन्म दिन की शुभ कामनाए दी:

दादू -आरा से
बुआ -
वर्षा दीदी
ऋतू दीदी
अनीमा मौसी

नाना -नानी बक्सर से

पिताजी ,बड़ी मम्मी और राघव भैया नवानगर से

गुंजा बुआ -दिल्ली से
निधी बुआ -बीरपुर(गाजीपुर ) से
निशु बुआ -रामनगर ( वाराणसी ) से
निकू चाचू -आदमपुर (पंजाब ) से

इन लोगो के अलावा दिल्ली में बहुत से लोगो ने मुझे शुभकामनाए दी . ब्लॉग धरातल पर भी कई साथियो ने मुझे wish किया.

सभी लोगो को मेरा आभार और धन्यवाद

5 comments:

Vijai Mathur said...

तुम्हारे धन्यवाद का धन्यवाद.

सैयद | Syed said...

एक बार फिर से जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं... :)

राज भाटिय़ा said...

हां यार जब कोई पडोसी के संग कुछ हो जाये तो हमे भी उन के गम मे साथ देना चाहिये, ठीक किया, अब इस कार को समभाल कर रखना, जब मै आऊंगा तो इसी कार से दिल्ली की सेर करेगे, राम राम

अरूण साथी said...

अरे मैं तो चूक ही जय.. मेरी शुभकामनाए.

सुरेन्द्र सिंह " झंझट " said...

माधव भैया !
पुनः हार्दिक शुभकामनायें !

 
Copyright © माधव. All rights reserved.
Blogger template created by Templates Block Designed by Santhosh
Distribution by New Blogger Templates