Sunday, September 2, 2012

अगस्त ,२०१२

माधव के ब्लॉग पर कई दिन बाद आया हूं . आख़िरी पोस्ट 31 जुलाई,2012, को डाली थी . अगस्त महीने मे एक भी पोस्ट नहीं डाल पाया. बहुत दिन बाद ऐसा हुआ है कि पुरे महीने एक भी पोस्ट नहीं डाली . 

अगस्त महीना बहुत व्यस्त था . कई पारिवारिक लोग तमाम कारणों से हमारे बीच रहे . बीस अगस्त से माधव की तबीयत खराब हुई . पेट दर्द और बुखार से बेटे का बहुत बुरा हाल था . उल्टी , दस्त ,बुखार, पेट दर्द और भूख गायब .   दो डाक्टरों से इलाज हुआ .पर  कष्ट दस दिन से ज्यादा चला . इलाज अभी भी चल रहा है. बुखार के चलते बीस अगस्त से  अठाईस अगस्त तक स्कुल भी नहीं जा सके. अब माधव को  कुछ आराम हुआ है पर जबरदस्त कमजोरी है . 

अपने पुत्र को तकलीफ और दर्द मे देखना, इंसान के लिए सबसे बड़ा दुखद क्षण होता है .मै नहीं चाहूँगा कि   पिछले  दस -बारह दिन जैसे दिन मेरे लाइफ मे फिर कभी आये . पिछले दस-बारह दिन ,मै कभी याद नहीं करूँगा .   




माधव की एक तस्वीर (जुलाई 2012)

3 comments:

डॉ॰ मोनिका शर्मा said...

माता पिता को बच्चों की तकलीफ देखकर बड़ी तकलीफ होती है..... माधव जल्द ठीक हो , शुभकामनायें

भावना said...

अपने पुत्र को तकलीफ और दर्द मे देखना, इंसान के लिए सबसे बड़ा दुखद क्षण होता है .मै नहीं चाहूँगा कि पिछले दस -बारह दिन जैसे दिन मेरे लाइफ मे फिर कभी आये . पिछले दस-बारह दिन ,मै कभी याद नहीं करूँगा . so true for all parents..wish madhav jaldi se wasth ho yahi ashish hai .

parvez said...

saari government jobs ke updates ke liye visit karey Sarkari Naukri

 
Copyright © माधव. All rights reserved.
Blogger template created by Templates Block Designed by Santhosh
Distribution by New Blogger Templates