Friday, November 20, 2009

पापा की शरारत


मेरे पापा मुझ पर ही शरारत करते है , खेल रहा होता हूँ तो पकड़ कर जबरदस्ती प्यार करना शुरू कर देते है ,नींद में सो रहा होता हूँ तो पुची(kiss) करने लगते है, मुझे पकड़ कर जोर से हवा में उछालते है . उनकी दाढी मुझे बहुत चुभती है पर पापा मानते ही नहीं . दरअसल पापा मुझे अपने पास रखना चाहते है , अपनी गोद में , अपने दिल से लगाकर , पर मै कहा ये करने वाला हूँ . मै तो बस अपनी मस्ती में मस्त रहता हूँ और हमेशा आजाद रहना चाहता हूँ . बंदिशे मुझे पसंद नहीं . मै उड़ना चाहता हूँ , क्षितिज के उस पार . अभी कुछ दिन पहले मै सोया हुआ था तो पापा ने मुझे परेशान करने के लिए मेरे ऊपर बहुत सारी कुशन रख दी. भला हो मम्मी का जो सही वक्त पर पहुच गयी और पापा को मुझे नींद से जगाने नहीं दिया . पापा की शरारतें मुझ पर जारी है आगे कुछ और बातें बताउंगा तब तक आप ये कुछ तसवीरें देखे ,



सोये बच्चें को परेशान कर रहे है पापा
सोये बच्चें को परेशान कर रहे है पापा



 
Copyright © माधव. All rights reserved.
Blogger template created by Templates Block Designed by Santhosh
Distribution by New Blogger Templates