Friday, March 26, 2010

राघव भैया

राघव भैया मेरे बड़े पापा के लड़के है जो नवानगर ( नवोदय विद्यालय ) में रहते है . इनका नाम बाबा ने रखा है , अब आप समझ गए होंगे की मेरा नाम माधव क्यों और कैसे पडा होगा ? राघव भैया है बहुत ही प्यारे . इनकी चर्चा हर जगह होती है , कुछ अच्छी वजहों से और कुछ बुरी वजहों से. वो बदमाश है पर बहादुर है , खतरनाक है इसलिए की लड़ना जानते है, बहुत ही चंचल है पर बच्चे ही तो है . मै तो इनके आगे कहीं नहीं ठहरता . मेरा इनके साथ बहुत अच्छा सम्बन्ध है . राघव भैया मुझे बहुत प्यार भी करते है और दुसरे खतरों से बचाते है , मेरे लिए दूसरों से दुश्मनी मोल लेते है .होली में इनके साथ अच्छा समय बिताया . खेलने , कूदने , झगडा करने , खाने , पीने और बहुत सी यादें है इनके साथ . सोचता हूँ हर साल इनसे मिलने का मौका मिलता रहे . ये रहे कुछ ख़ास पल मेरे राघव भैया के साथ




ये जलती हुई अगरबती है पर इनके लिए डरना मना है



साइकिल चलाना पसंद है

राघव भैया कुर्ता पाजामा में




माधव -राघव , हम साथ साथ है

माधव -राघव , हम साथ साथ है

0 comments:

 
Copyright © माधव. All rights reserved.
Blogger template created by Templates Block Designed by Santhosh
Distribution by New Blogger Templates