Friday, April 9, 2010

नए खिलौने और इंजीनियरिंग


इन दिनों मेरे खिलोनों का स्टोक बढ़ गया है , कई नए खिलोने मेरे स्टोक में ऐड हुवे है. खेलने की मौज हो गयी है . खिलोनों में सारी गाडिया ही है , जिप्सी , फेरारी , टैंक , सुमो . कभी जिप्सी चलाता हूँ , मर भर जाए तो फेरारी की सवारी कर लेता हूँ , एक गाडी तो रिमोट कण्ट्रोल से चलती है .इन खिलोनों ने मेरे दोस्तों में मेरी धाक जमा दी है और मेरे खिलोने चलाने के लिए मुझसे दोस्ती बढाने लगे है .
जिप्सी चलाते चलाते बोर हो गया तो , ऑटो मोबाईल इंजिनियर बन गया , जिप्सी के पुर्जे- पुर्जे खोल दिए , दोनों अलग कर दिया, पर इंजीनियरिंग फेल हो गयी ,और इंजन और चेसिस मुझसे नहीं जुड़े , फिर पापा -मम्मी ने मिलकर इंजन और चेसिस को एक साथ सिलो टेप लगाकर जोड़ा , तब जाकर जिप्सी फिर चलने लायक बन पायी , पर अब इस जिप्सी का महत्व कम हो गया है , मैंने इसको चलाना छोड़ दिया है , जनाब एक कोने में पड़े रहते है , अब केवल नमन ( मेरा दोस्त ) ही इनको चलाता है .
मेरी इंजीनियरिंग अब दुसरे खिलोनो पर जारी है ......................................




एक्सिडेंट हो गया

हाथ में फेरारी है , बीच में जिप्सी और सबसे आगे सुमो

सही हालत में जिप्सी

माधव इंजीनियरिंग के बाद जिप्सी का हाल
 
Copyright © माधव. All rights reserved.
Blogger template created by Templates Block Designed by Santhosh
Distribution by New Blogger Templates